#लालू प्रसाद यादव के ऊपर एक और केस दर्ज:विधायक खरीद-फरोख्त मामले में पटना के बाद अब राँची में भी केस दर्ज,बरियातू थाना में भाजपा कार्यकर्ता अनुरंजन ने मामला दर्ज कराया।

राँची।चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ते जा रही है।विधायक खरीद-फरोख्त मामले में पटना के बाद अब राँची में भी केस दर्ज किया गया है। बीजेपी कार्यकर्ता अनुरंजन अशोक ने शुक्रवार को बरियातू थाना में यह केस दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने यह आरोप लगाया गया है कि जेल में बंद लालू प्रसाद यादव मोबाइल के जरिए बिहार के विधायक को मैनेज करने का प्रयास कर रहे थे।

सबूत के तौर पर ऑडियो रिकॉर्डिंग पेश किया

थाने में लालू प्रसाद यादव की ऑडियो वाली रिकॉर्डिंग भी एक पेन ड्राइव में साक्ष्य के तौर पर दी गयी है। इस रिकॉर्डिंग में लालू यादव बिहार के एक विधायक को स्पीकर के चुनाव में भाग नहीं लेने को कह रहे हैं । साथ ही उन्हें मंत्री बनाने की बात कह रहे हैं। शिकायत दर्ज होने के बाद बरियातू थाना की पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

जमानत के लिए 11 तक करना होगा इंतजार

इधर शुक्रवार को उनकी जमानत अर्जी पर हुई सुनवाई में भी उन्हें राहत नहीं मिली है। इसकी सुनवाई 11 दिसंबर तक टाल दी गई है। इससे पहले गुरुवार शाम लालू प्रसाद यादव को रिम्स निदेशक बंगला से वापस रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। अब जमानत नहीं मिलने तक रिम्स के पेइंग वार्ड में ही काटना होगा।