साहिबगंज:दिनदहाड़े स्कॉर्पियो पर बाइक सवार ने की बमबाजी,5 लोग घायल,पुलिस जांच में जुटी,

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिले के साहिबगंज-राजमहल मुख्य पथ पर तालझारी थाना क्षेत्र के मसकलैया में दिनदहाड़े स्कॉर्पियो पर हुई बमबाजी में कन्हैया स्थान निवासी सुबेश मंडल सहित पांच लोग घायल हो गए इस दौरान ड्राइवर सूझबूझ दिखाते हुए घायल अवस्था में सीधे राजमहल थाना पहुंचा,जहां से राजमहल थाना पुलिस ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।घायल सुबेश मंडल, ड्राइवर सुभाष पासवान को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।घीसू मंडल का इलाज किया जा रहा है।दो अन्य लोगों का इलाज निजी संस्थान में चल रहा है।इधर, पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस पदाधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ितों से घटना के संबंध से जानकारी ली।

इस घटना के सम्बंध में पीड़ित सुबेश मंडल ने पुलिस को बताया कि वह साहिबगंज से करीब 2 बजे अपने घर के लिए निकाले थे। घर आने के क्रम में अचानक मसकलैया के समीप दो-तीन बाइक पर सवार चार-पांच की संख्या में अपराधियों ने बमबाजी शुरू कर दी। सभी हथियार भी लहरा रहे थे।घटना के बाद जब ड्राइवर गाड़ी को लेकर भागने का प्रयास किया तो कुछ दूर तक उन लोगों ने पीछा भी किया।

इधर, थाना प्रभारी प्रमोद टुडू घटनास्थल पहुंचकर छानबीन में जुटे हैं।अस्पताल में पुलिस निरीक्षक राजीव रंजन, राजमहल थाना प्रभारी कुंदनकांत विमल, एसआई अमन कुमार व प्रवेश राम घायलों से पूछताछ कर घटना से संबंधित जानकारी ली।