Ranchi:जमीन पर कब्जा नहीं कर पा रहा था,रास्ते से हटाने के लिए मारी गई थी सुनील कच्छप को गोली,चार अपराधी गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के छोटा घाघरा हुंडरू में सुनील कच्छप को अपराधियों ने गोली मार दी थी।अपराधियों ने जमीन पर कब्जा करने को लेकर सुनील कच्छप को गोली मारी थी। इस हमले की साजिश गेब्रियल पिटर के द्वारा रची गई थी।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक गोली का खोखा बरामद किया है।गिरफ्तार अपराधियों में गेब्रियल पिटर, रोहित कुमार ,सुनील मिंज और संजू मिंज शामिल है। 9 जून रात 7.30 बजे सुनील कच्छप पर हुआ था जानलेवा हमला।गोली लगने के बाद सुनील घायल हो गए थे।

बताया गया कि छोटा मौजा घाघरा स्थित 21.5 डिसमिल जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चलते आ रहा था।गेब्रियल किसी भी तरह इस जमीन पर अपना कब्जा करना चाह रहा था लेकिन इसमें सफल नहीं हो पा रहा था। इसी को लेकर एक योजना के तहत गेब्रियल के द्वारा सुनील की हत्या करने की साजिश रची गई। जिसके बाद अपराधियों ने सुनील के ऊपर गोलीबारी की जिसमें सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के छोटा घाघरा हुंडरू में सुनील कच्छप को 9 जून रात करीब 8 बजे अपराधियों ने गोली मार दी।सुनील पीपी कंपाउंड स्थित एक निजी अस्पताल में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता है.वह हुंडरू में ही रहता है. सुनील अपने घर से साइकिल पर ड्यूटी के लिए निकला था। इसी दौरान आर्मी एविएशन कैंप से 200 मीटर की दूरी पर स्कूटी पर सवार अपराधियों ने उसपर फायरिंग कर दी थी। गोली सुनील के गाल को छूती हुई निकल गई गोली मारने के बाद बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. इसकी सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।घायल सुनील को आनन-फानन में रिम्स भेजा गया था।