प्यार किया तो डरना क्या:फिल्मी अंदाज में विवाह के पांचवें दिन,प्रेमी पहुंचा प्रेमिका का ससुराल,कहा-ये मेरी पत्नी है,जमकर हुई पिटाई

हजारीबाग।जिले के ईचाक थाना क्षेत्र के हदारी गांव में एक युवक का प्रेम कहानी का मामला फिल्मी अंदाज में सामने आया। युवक (प्रेमी) ने हीरो की तरह प्रेमिका के ससुराल पहुंच कर सीधा उसके कमरे में पहुंचा जहां पति-पत्नी के बीच नोकझोंक हो रही थी।प्रेमी ने हस्तक्षेप करते हुए प्रेमिका को अपनी पत्नी बताया। फिर देखते ही देखते हंगामा होने लगा।इसके बाद प्रेमी को वहां लात-जूतों से पिटाई खानी पड़ी। बाद में सूचना पर पुलिस पहुँची,पुलिस, समाज और दोनों पक्षों के परिजनों के बीच प्रेमिका (नई दुल्हन) ने प्रेमी को ही अपना पति मान ली। उसके बाद गुरुवार की सुबह दुल्हा-दुल्हन पक्ष के दर्जनों लोग थाना पहुंचे। जहां पूछताछ के बाद लड़की को उसके पिता राजकुमार मेहता को सौंप दिया गया। जबकि प्रेमी को थाना से बिना शर्त छोड़ दिया गया है जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

युवती के कमरे घुस प्रेमी बोला- आठ साल से हम दोनों का चल रहा है प्रेम-प्रसंग, ये मेरी पत्नी

बताया गया कि नवविवाहिता द्वारा पति को छोड़कर प्रेमी के संग वापस मायके लौटने का मामला प्रकाश में आते ही पूरे समाज में चर्चा का विषय बन गया।दरअसल,मामला इचाक थाना क्षेत्र के हदारी गांव निवासी कौलेश्वर प्रसाद मेहता के घर बुधवार रात अजीब मामला देखने को मिला। कौलेश्वर प्रसाद मेहता के छोटे पुत्र नरेश कुमार मेहता की शादी पांच जून की पदमा प्रखंड के बंदर बेला गांव निवासी राजकुमार मेहता की पुत्री अंजली के साथ हुई थी।वर पक्ष वाले छह जून को दुल्हन लेकर हदारी वापस आए।जिसके बाद प्रेमिका के फोन पर दुल्हन अंजलि का प्रेमी हीरालाल साव प्रेमिका से मिलने नौ जून की रात दस बजे हदारी आ धमका। हदारी पहुंचते ही अंजलि का प्रेमी हीरालाल सीधे उसके कमरे में चला गया। जहां अंजलि और उसके पति नरेश के बीच कुछ बात को लेकर नोकझोंक चल रही थी।कमरे में पहुंचते ही अंजलि के प्रेमी हीरालाल ने उसके पति से कहा कि इसके साथ मारपीट क्यों कर रहे हो यह मेरी पत्नी है। इसके साथ मेरा आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। अंजलि के प्रेमी हीरालाल के उसके घर पहुंचने की सूचना मिलते ही अन्य परिजन जाग गए। जिसके बाद नरेश के परिजनों ने हीरा लाल साव की लात जूतों से पिटाई कर दी।

इधर मामला गहराता देख ग्रामीणों ने पीसीआर को फोन कर दिया। जिसके बाद पुलिस गश्ती दल नरेश के घर पहुंची। पुलिस ने तत्काल अंजलि और प्रेमी हीरालाल को लेकर थाना आ गया।वहीं लड़के पक्ष वालों ने लड़की के पिता पदमा के बंदर बेला गांव निवासी राजकुमार मेहता को मामले की जानकारी दे दी। अंजलि के पिता परिजनों के साथ उसका ससुराल पहुंचे। जिसके बाद नरेश के घर वालों की उपस्थिति में उससे पूछताछ की गई। जिसमें अंजलि ने पति को छोड़कर प्रेमी हीरालाल साव के साथ रहने की सहमति दे दी।इस अजब गजब प्रेम कहानी की चर्चा कई गांवो में चल रही है।लोगों का कहना है अगर लड़की प्रेमी के साथ शादी करना था तो फिर शादी क्योंकि और वहीं परिजनों को भी लोग दोषी मान रहा है।