Jharkhand:पतरातू डैम से एक युवती का हाथ पैर बंधा शव बरामद,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका,पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

रामगढ़।डैम से युवती का शव बरामद,इलाके में सनसनी फैल गई है।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र पतरातू लेक रिसोर्ट ( पतरातू डैम) में मंगलवार की सुबह एक युवती का हाथ-पैर बंधा शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सुबह युवती के शव को नाविकों ने पानी में उफनता हुआ पाया। पतरातू डैम के उच्चरिंगा क्षेत्र स्थित सेवेन सेंसेज होटल के ठीक पीछे से मिला है। शव के मिलने के कुछ ही दूरी पर झाड़ियों में एक पिठु बैग बरामद भी किया गया है।जिंस और जैकेट पहनी करीब 27 वर्षीय युवती के कपड़े भी अस्त-व्यस्त हालत है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर पैर-हाथ बांधकर डैम में फेंक देने की आशंका जताई है। आशंका यह भी व्यक्त की जा रही है कि शव को कहीं से लाकर यहां फेंका गया है। शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। जांच के लिए पुलिस झाड़ी में मिले बैग को थाने ले गई है। घटनास्थल से मिले बैग में से प्लास्टिक की रस्सी, बेल्ट, खाने का सामान ,पानी की बोतल आदि बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर जांच-पड़ताल कर रही है।

युवती की पहचान हुई

अपडेट 2:वहीं दूसरी ओर सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पतरातू पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। युवती का नाम पूजा कुमारी बताया जा रहा है। उसके पिता का नाम अवध बिहारी पूर्वे है। वह लोहिया नगर गोड्डा की रहने वाली थी। हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में पढ़ रही थी। सोमवार के 5 बजे शाम से लापता थी।जांच के लिए डीआईजी एवी होमकर भी पहुंचे पतरातू थाना मामले की छानबीन कर रहे हैं।