Jharkhand:दुमका से बड़ी खबर है;एक युवक थाना के हाजत में मृत मिला,आत्महत्या या पिटाई ! युवक को सोमवार शाम में ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था..

दुमका।ग्रामीणों ने जिस युवक को पकड़ कर किया था पुलिस के हवाले, उसने थाना के हाजत में आत्महत्या कर लिया. यह मामला जिले के रामगढ़ थाना में हुई है।मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ थाना क्षेत्र के डांडो पंचायत के दामोडीह के ग्रामीणों ने सोमवार की शाम लगभग चार बजे देसी कट्टा के साथ दो युवकों को पकड़कर रामगढ़ थाना पुलिस के हवाले किया था। रामगढ़ थाना पुलिस ने सोमवार की देर शाम दोनों युवकों को थाना लाकर पूछताछ करने के बाद हाजत में रखी थी. इनमें एक युवक ने थाना के हाजत में ही आत्महत्या लिया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी ने मंगलवार सुबह रामगढ़ थाना पहुंच कर छानबीन कर रहे है।

हथियार के साथ गिरफ्तार हुआ था युवक:

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम चार बजे देवडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कैरासोल गांव का एक युवक तथा रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भुस्कीबाड़ी गांव का एक युवक बाइक पर सवार होकर डांड़ो पंचायत के मुखिया सुलेमान बास्की के घर पहुंचे थे। वहां पर वह दोनों युवकों ने मुखिया को देसी कट्टा दिखाते हुए धमकी दिया था कि वह ज्यादा होशियार नहीं बने. युवकों ने कहा था कि वे लोग आज शाम को किसी न किसी युवक की हत्या करेंगे. जिसके के बाद ग्रामीणों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई की और इसके बाद रामगढ़ थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने दोनों युवकों को किया था गिरफ्तार:

रामगढ़ थाना पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर हथियार के साथ थाना ले आया. बताया जा रहा है कि युवक अपराधी किस्म के हैं. इन दोनों का कई अन्य घटनाओं में शामिल होने का प्रमाण मिल रहा है ।फिलहाल इसमें एक युवक की हाजत में मौत या आत्महत्या की घटना के बाद पुलिस की भूमिका संदिग्ध हो गई है.पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।