Jharkhand:पत्नी से विवाद के बाद युवक चढ़ गया बिजली के खम्भे पर और छू लिया हाइटेंशन तार,युवक हुआ घायल,अस्पताल में चल रहा है इलाज..

गढ़वा।उंटारी रोड थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया। इसके लिए युवक 20 फीट ऊंचे बिजली के खंभे पर चढ़ा और हाइटेंशन तार को छू लिया। करंट का जोर का झटका लगा और युवक नीचे गिर गया। गंभीर रूप से जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसका इलाज चल रहा है। युवक अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद आत्महत्या के लिए घर से निकला था।युवक की पहचान मुरमाकला पंचायत के लकड़ाही गांव निवासी विमलेश रजवार (28) के रूप में की गई।मिली जानकारी के अनुसार विमलेश की रविवार रात अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद युवक गुस्से में घर से निकल गया। जैसे ही वो घर से थोड़ी दूर फेंकनडीह मोड़ के पास पहुंचा, सड़क किनारे बिजली का खंभा दिखा। विमलेश खंभे पर चढ़ गया और 11 हजार वोल्ट के हाइटेंशन तार को छू दिया।करंट का तेज झटका लगते ही विमलेश खंभे से सीधे नीचे गिरा और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। विमलेश के शरीर का कई हिस्सा करंट के तेज झटके के कारण झुलस गया।मौके पर जुटे स्थानीय लोगों की मदद से विमलेश को फौरन गढ़वा स्थित अस्पताल भेजा गया।

बता दें रविवार की शाम एक और घटना घटी हुई थी जहाँ छात्र का बिजली की करेंट लगने जे मौत हो गई थी।यह मामला रामगढ़ जिले के मायल स्टेशन में खड़ी मालगाड़ी पर चढ़कर सेल्फी लेने की कोशिश में 9वीं का एक छात्र हाइटेंशन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई थी।