Jharkhand:दो महीने पहले अपहरण हुए युवक को पुलिस ढूंढ नहीं पाई,पेड़ से लटका मिला कंकाल..

गुमला।दो महीने पहले अपहरण हुए युवक का पेड़ से लटका मिला कंकाल बरामद किया गया।मृतक युवक की पहचान आनंद तिग्गा के रूप में हुई है।18 नवंबर 2020 को आंनद तिग्गा समेत तीन युवक का अज्ञात अपराधियो ने अपहरण कर लिया था. दो युवक किसी तरह मौके से फरार हो गए थे. जबकि आनंद की हत्या कर दी गई थी. आनंद तिग्गा का शव
जिले के डुमरी प्रखंड के कोठी पहाड़ से बरामद हुआ है।

दो महीने पहले हुआ था अपहरण:-

जानकारी के अनुसार चैनपुर प्रखंड के केड़ेग गांव में 18 नवंबर 2020 को आनंद तिग्गा का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई थी. आनंद तिग्गा के परिजन आनंद तिग्गा की खोज कर रहे थे. इसी दौरान कोठी पहाड़ के एक पेड़ से लटके शव को देख उसकी पहचान आनंद तिग्गा के रूप में हुई. दो माह में नर कंकाल ही बचा था, लेकिन शर्ट से पहचान हुई. सूचना के बाद पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीन युवकों का हुआ था अपहरण:-

जानकारी के अनुसार दो महीने पहले आनंद तिग्गा, रोहित बड़ा और नेल्सन तिग्गा को अपराधी अपहरण कर ले गए थे. कोठी पहाड़ के पास नेल्सन तिग्गा किसी तरीके से अपराधियों के चंगुल से भाग निकला था. जबकि, आनंद तिग्गा व रोहित बाड़ा की पिटाई कर दोनों को एक पेड़़ से बांध दिया था. रोहित बाड़ा के अनुसार जब आनंद तिग्गा को पेड़ से लटका दिया गया तो वह मर चुका था. अपराधी रोहित बाड़ा को मरा समझ वहां से चले गए. इस बीच रोहित बड़ा किसी तरीके से रस्सी खोलकर वहां से भागने में सफल हो गया था।