Ranchi:नामकुम थाना क्षेत्र के सिदरौल में गोदाम के गार्ड का बिजली के तार से झूलता शव मिला,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के सिदरौल पेट्रोल पंप के पीछे जंगल में बिजली के खम्भा से संदिग्ध परिस्थिति लटकता हुआ युवक का शव बरामद किया गया है। युवक की पहचान विल्सन लकड़ा के रूप में हुई है। वह भट्ठा कोचा जोरार का रहने वाला बताया जा रहा है।युवक का शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। युवक के परिवार के लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पुलिस मौत के कारणों के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही हैं।अब तक कुछ भी साफ नहीं हो सका है। लिहाजा पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ नहीं बोल रही। बताया जा रहा है कि कुछ लोग सुबह जंगल इलाके की तरह जा रहे थे। उन्होंने शव को बिजली के तार से लटकते हुए देखा। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।सूचना पर नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सदलबल घटना स्थल पर पहुँचे।शव को बिजली के खंभे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

वहीं नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि मृतक़ बंसल गोदाम में गार्ड नौकरी करता है।थोड़ा मानसिक रूप से कमजोर है।गोदाम में ही रहता था।देर शाम में होटल में खाना ख़ाकर गया था।मामले की छानबीन की जा रही है।उसके बाद आत्महत्या कर ली।फिलहाल मामले की आगे की कारवाई जारी है।गार्ड ने आत्महत्या बिजली के पोल में चढ़कर तार में फंदा लगाकर किया है।इस अवस्था मे शव मिला है तार में जीन्स पेंट से गर्दन बंधा हुआ था।और शव जमीन पर है।

दूसरी घटना :

राँची के हरमू कार्तिक उरांव चौक के पास रहने वाले विकास कुमार नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।आगे की जांच जारी है।मृतक़ बिहार बक्सर का रहने वाला बताया जा रहा है।