Jharkhand:दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या ! रेलवे क्लब परिसर के एक अर्धनिर्मित कमरा से शव मिला,ट्रॉली मेन फरार

पलामू।झारखण्ड के डाल्टनगंज रेलवे क्लब परिसर में मंगलवार की सुबह एक महिला का शव मिलने से हड़कम्प मच गया।आशंका जताई जा रही है महिला से दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई है।वहीं मृतका की पहचान नहीं हो सकी है।इधर उसकी हत्या का आरोप रेलवे ट्रॉली मैन सुबेलाल यादव (45) पर लगा है।सुबेलाल फरार है। पुलिस को उसके क्वार्टर में खून के निशान मिले हैं।

बताया जा रहा है कि करीब 35 वर्षीय महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं। हत्या के बाद सुबेलाल यादव ने शव को क्वार्टर से घसीटकर क्लब परिसर में ही स्थित एक अर्धनिर्मित कमरा में लाकर फेंक दिया गया।जब सुबह करीब 8 बजे उधर से जाने वाले रेल कर्मियों ने शव देखा। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

इधर मौके पर सदर एसडीपीओ के विजय शंकर, शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण महथा, टीओपी टू प्रभारी रामजीत सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।पुलिस ने महिला के घसीटे जाने के निशान के आधार पर ट्रॉली मैन सुबेलाल के क्वार्टर का ताला तोड़ा गया। एक कमरे में बिछावन के पास फर्श पर खून के निशान पुलिस को मिले हैं।वहीं क्वार्टर को पुलिस ने सील कर सुबेलाल का पता लगाने में जुटी है। सुबेलाल करीब छह सालों से डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन पर कार्यरत है। वह बिहार के जहानाबाद जिला के मिसिर बिगहा गांव का रहने वाला है। महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया है।महिला की पहचान कराई जा रही है।