Ranchi:एलआईसी एजेंट की बेटी से शादी का झांसा देकर यौन शोषण,एलआईसी ऑफिस का डीओ गिरफ्तार,भेजा जेल

राँची।राजधानी राँची में सुजाता चौक के पास ​​​​​एलआईसी के ब्रांच ऑफिस में डीओ अभिलाष चंद्रा पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने युवती की शिकायत पर सोमवार को आरोपी डीओ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।लड़की ने पुलिस के पास जो शिकायत की उसके मुताबिक, आरोपी ने युवती से दोस्ती करने के लिए शुरू में बताया था कि वह शादीशुदा है, लेकिन पत्नी से उसका संबंध खराब है और उसके साथ नहीं रहता है। इसलिए, वह उससे शादी कर लेगा।धीरे-धीरे वह उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर 4 साल तक उसका यौन शोषण करता रहा। जब वह शादी को कहती, तो टाल-मटोल कर देता। इसी बीच उसे पता चला कि अभिलाष अपनी पत्नी और बेटी के साथ धुर्वा स्थित अपने घर में रहता था, तो वह उससे दूरी बनाने लगी। इसके बाद वह फोन पर उसे मैसेज भेजकर डराने-धमकाने लगा। थक कर उसने सदर थाने में उस पर प्राथमिकी दर्ज कराई।

पीड़िता ने बताया है कि उसके पिता एलआईसी एजेंट हैं। पिता के साथ वह एलआईसी ऑफिस आती-जाती थी। अभिलाष उसके पिता का डीओ था, इस कारण वह उससे मिलते थे। एक दिन अभिलाष ने उससे मोबाइल नंबर मांग लिया, उसके बाद अक्सर फोन करके उससे बात करने लगा। बातचीत के क्रम में ही वह अभिलाष के झांसे में आ गई।

डरी-सहमी पीड़िता ने लगाई सुरक्षा की गुहार

इधर डरी-सहमी पीड़िता ने सांसद संजय सेठ को फोन करके सुरक्षा की गुहार लगाई, तो उन्होंने आश्वस्त किया कि डरने की जरूरत नहीं है, वह पूरी तरह सुरक्षित है। इसके बाद उन्होंने एसएसपी सुरेंद्र झा को घटना की जानकारी दी और कार्रवाई का निर्देश दिया। उसके बाद सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने आरोपी डीओ अभिलाष चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था।