होटवार जेल में बंद शूटर अमन सिंह के नाम पर जमीन कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी

धनबाद:राँची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में बंद शूटर अमन सिंह के नाम पर जमीन कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है। अमन सिंह के नाम पर वासेपुर से सटे पांडरपाला के जमीन कारोबारी शहाबुद्दीन सिद्दीक से 50 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई है. रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गई है. कारोबारी ने भूली ओपी में लिखित शिकायत की है पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

50 लाख तैयार रखें नहीं तो अंजाम भुगतने की धमकी मिली:

जानकारी के मुताबिक वासेपुर पांडरपाला न्यू इस्लामपुर के रहने वाले जमीन कारोबारी मोहम्मद शाहबुद्दीन सिद्दीकी ने पुलिस को दिए लिखित शिकायत में बताया है कि सोमवार की सुबह 9:52 बजे उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक अज्ञात नम्बर से दो मैसेज आया. मैसेज में लिखा था कि-“कुख्यात अमन सिंह गैंग का साथी छोटू सिंह बोल रहा हूं. तुमको 50 लाख तैयार रखना है. अमन सिंह का आदेश है. गैंग में सहयोग करने के बाद तुम्हें कोई परेशानी नहीं होगी. इसका जिम्मा अमन सिंह गैंग लेता है.”

लाला खान की तरह आप भी अपनी बारी का इंतजार करें:

दूसरे मैसेज में फिर लिखा है-“मैं अमन सिंह गैंग से छोटू सिंह बोल रहा हूं. यह मैसेज उन लोगों के लिए है जो गैंग को नजरअंदाज कर रहें हैं. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि लाला खान की तरह आप भी अपनी बारी का इंतजार करें क्योंकि लाला ने भी इग्नोर किया था और 72 घंटे के अंदर गैंग ने उसे इग्नोर कर दिया.” मैसेज के अंत मे अमन सिंह गैंग लिखा है।