Bihar:जदयू नेता का अपहरण के बाद हत्या,कल अपहरण हुआ था,आज शव मिला,पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है

पटना।बिहार में जदयू नेता की हत्या से सनसनी फैल गई है।खगडिय़ा-बखरी पथ के कोठिया ढाला के समीप से रविवार को दिनदहाड़े अपहृत जदयू नेता सह खगडिय़ा प्रखंड मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी उर्फ मुन्ना जी की अपहर्ताओं ने हत्या कर दी। पुलिस द्वारा अपहरण के दूसरे दिन दाढ़ी मोड़ शिवाला के बगल से जाने वाली पथ में रेलवे लाइन के पार एक गड्ढा से शव बरामद किया गया है।स्थानीय लोगों के अनुसार शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि अपहर्ताओं ने अशोक सहनी की पीटकर व गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गड्ढा में फेंक दिया।वहीं जेब से मृतक का मोबाइल भी बरामद किया गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी जगह-जगह देखे जा रहे हैं। शव मिलने से अशोक के समर्थक वहां जुटने लगे।

इधर, मृतक के पिता केदार सहनी के लिखित शिकायत पर अपहरण व हत्या का केस दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया है। शेष की गिरफ्तारी को लेकर अपराधियों के संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। घटना आपसी व चुनावी रंजिश को लेकर घटी बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो केस में मत्स्य जीवी सहयोग समिति के पूर्व मंत्री व जेल में बंद सिकंदर सहनी के बेटों के अलावा शोभनी व मथुरापुर के कई अपराधकर्मियों को आरोपी बनाया गया है। मृतक के पिता केदार सहनी का कहना हुआ कि सिकंदर के खिलाफ उसका पुत्र चुनाव लडऩे का हिम्मत दिखाया। उसका पुत्र अशोक जीत गया। चुनाव के समय से ही वह परिवार अन्य अपराधियों से मिलकर उसके पुत्र व मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी की हत्या को लेकर प्रयास तेज कर दिया था।मालूम हो कि अशोक सहनी रविवार को अपने बोलेरो चालक बबलु सहनी के साथ बाइक से भीमा जलकर देखने को गया था और आने के दौरान कोठिया ढाला के समीप से अपराधियों ने अपहरण कर लिया और एक कार से अशोक को लेकर चला गया और चालक बबलु को रेलवे लाइन की ओर ले जाकर छोड दिया। इधर, सदर एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया कि आरोपी में से दो को गिरफ्तार किया गया है, शेष की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है।

इधर घटना के सम्बंध में अमितेश कुमार,एसपी,खगडिय़ा ने बताया कि अपहरण और हत्या में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर आपरेशन जारी है। अपराधियों के संभावित ठिकानों पर अलग-अलग छापेमारी को लेकर टीम का गठन भी किया गया है। हरहाल में जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी।