झारखण्ड अनलॉक या लॉकडाउन:मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने मांगी सोशल मीडिया पर आम लोगों से राय,कैसा हो अनलॉक-1

राँची।राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से जूझ रहे झारखण्ड के लिए खुशखबरी है।राज्य की हेमंत सोरेन सरकार ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लागू मिनी लॉकडाउन (स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह) में ढील के संकेत दिये हैं। सीएम ने ट्वीट कर आम लोगों से राय मांगी है कि अनलॉक-1 कैसा होना चाहिए।उन्होंने कहा कि जन सहयोग से राज्य ने कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पा लिया है। ऐसे में अनलॉक किस तरह का होना चाहिए, ताकि जीवन और जीविका का सामंजस्य बना रहे।

झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया है कि जन सहयोग से राज्य ने कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पा लिया है।आप सभी ने स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान काफी सहयोग किया. उनका ध्यान जीवन और जीविका दोनों पर है. ऐसे में अब अनलॉक 1 कैसा हो, ताकि किसी को परेशानी नहीं हो और कोरोना की चेन तोड़ने में हम सभी सक्षम भी रहें. इसके लिए सीएम हेमंत सोरेन ने आम लोगों से ट्वीटर पर राय मांगी है, ताकि सरकार उन सुझावों के अनुरुप निर्णय ले सके।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सरकार स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह अगर आगे बढ़ाती है तो कई छूट मिलने की सम्भावना है।इस दोरान ई पास व्यवस्था समेत कई छूट मिल सकती है।मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 1 जून को होने वाली बैठक में निर्णय लिया जाएगा।आगे किस तरह अनलॉक करनी है।