लातेहार:बेटे की मौत हुई तो पिता ने रिश्तेदार के तीन सदस्यों को घर में बंद कर आग लगा दी,पुलिस की सक्रियता से तीनों को सुरक्षित बचा लिया

लातेहार।जिले के मनिका थाना क्षेत्र के सिंजो गांव में सोमवार को बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने रिश्तेदारों को घर में बंद कर आग लगा दी।बताया जा रहा है कि गणेश सिंह ने नटाई सिंह के घर में उसके पुत्र तपेश्वर सिंह,पत्नी उर्मिला देवी और पुत्री काजल कुमारी को अंदर बंद कर बाहर से मिट्टी तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। घर के चारों तरफ आग धू- धूकर जलने लगी।घर के अंदर बंद तीनों लोग शोर मचाने लगे, मगर बाहर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों को सुरक्षित बाहर निकाला।बताया जा रहा है कि पुलिस के सक्रियता से तीन लोगों की जान बच पायी।

मिली जानकारी के अनुसार ,बेटे की मौत से आक्रोशित गणेश सिंह ने परिजनों के साथ मिलकर नटाई सिंह और परिजनों को अपने पुत्र के मौत का जिम्मेवार बताया, उनके घर में किरासन तेल छिड़क कर आग लगा दी थी।इसके पहले गणेश सिंह ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट भी की थी।फिलहाल दमकल की गाड़ी आई और आग बुझा दिया है।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।