जामताड़ा नाव हादसा:पांचवें दिन एनडीआरएफ़ की टीम ने 4 और लाशें नदी से बाहर निकाला,अबतक 12 शवों को निकाला जा चुका है,दो की खोजबीन जारी है

जामताड़ा।झारखण्ड के जामताड़ा जिले के बराकर नदी में नाव हादसे के बाद पांचवें दिन एनडीआरएफ़ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद और चार शवों को सोमवार की सुबह नदी से बाहर निकाला है। अन्य लापता लोगों को खोजने का अभियान एनडीआरएफ़ की टीम का जारी है।बता दें चाैथे दिन बराकर नदी से 7 लाश निकाली गई थी।आज सोमवार सुबह तक कुल 12 लोगों की लाशें नदी से निकाली जा चुकी हैं।एनडीआरएफ़ के अधिकारियों के अनुसार और दो लोगों की लाशें निकालने के लिए एनडीआरएफ़ की लगी है।बहुत जल्द दोनो शव को निकालने के लिए प्रयासरत हैं।

बता दें धनबाद और जामताड़ा जिले के बीच बराकर नदी में 24 फरवरी की शाम नाव पलटने से करीब दो दर्जन लोग डूब गए थे।कई लोग तैरकर बाहर निकल गए।14लोग लापता थे। इनमें से 12 लोगों का शव बरामद किया जा चुका है। रेस्क्यू टीम ने नदी आठ मोटरसाइकिल,नाव, दो साइकिल, एक लेडीज पर्स,चप्पलें भी बरामद की हैं।

इधर एनडीआरएफ़ टीम की स्थानीय लोग और प्रशासन की टीम ने प्रसंशा कर रहे हैं।स्थानीय लोगों का कहना है अगर एनडीआरएफ़ की टीम नहीं आती तो लापता लोगों का शव नहीं निकलता।बात दें सूचना के बाद एनडीआरएफ़ की जब से पहुँची है लापता लोगों को ढूढने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे है।आखिर 12 लोगो का शव नदी से बाहर निकालने में कामयाबी मिली है।और अभियान जारी है।