Jharkhand:साड़ के हमले से बुजुर्ग महिला की मौत,घर से बाहर निकलते ही साड़ ने किया हमला,लोगों ने शौचालय में छिप बचाई जान

जामताड़ा।जामताड़ा थाना क्षेत्र के सोनबाद गांव में सोमवार को साड़ के हमले से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला सुबह जैसे ही घर से बाहर निकली, सामने खड़े साड़ ने उसपर हमला कर दिया। साड़ को भगाने के लिए ग्रामीणाें की भीड़ ने काफी प्रयास किया पर वो महिला की जान लेने के बाद ही वहां से हटा। इधर, साड़ के भागने के दौरान 4 लोगों ने शौचालय में छिपकर अपनी जान बचाई। वहीं, मुआवजे की मांग पर आक्रोशित ग्रामीणों ने चेंगायडीह-जामताड़ा मेन रोड को ढाई घंटे तक जाम कर रखा।

ग्रामीणों के अनुसार, इस साड़ ने रविवार को भी एक व्यक्ति को उठाकर पटका था। इस घटना में व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। वहीं, साड़ के हमले में मृत महिला की पहचान बेला दत्त (70) के रूप में की गई। जब साड़ महिला पर हमला कर रहा था, उसी वक्त 50-60 ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लाठी-डंडे से मारकर साड़ को भगाना चाहा। पर साड़ ने महिला की जान ले ली।

वहीं, घटना के बाद मुआवजे की मांग पर आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड को ढाई घंटे तक जाम रखा। लोगों का कहना है कि साड़ को गांव से भगाने के लिए उन्होंने पुलिस, वनविभाग और पशुपालन विभाग से संपर्क किया था। पर उन्होंने कोई रुचि नहीं ली। हालांकि सड़क जाम की सूचना के बाद प्रशासन ने साड़ को पकड़ लिया।