Jharkhand:कॉलेज में प्रमाण पत्र लेने गई छात्रा से दो युवकों ने किया छेड़खानी,जब छात्रा के मंगेतर ने इसका विरोध किया तो दोनों युवक ने उसकी पिटाई कर दी.

जमशेदपुर।गोलमुरी के एबीएम कॉलेज में इंटरमीडिएट का प्रमाण पत्र लेने गई छात्रा के साथ दो युवकों ने छेड़खानी की।छेड़खानी का विरोध जब छात्रा के मंगेतर ने किया तो दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की। घटना सोमवार दोपहर की है। छात्रा ने राजा और तनवीर नामक दो युवकों पर छेड़खानी और मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत छात्रा ने गोलमुरी थाना और कॉलेज के प्राचार्य से भी की है। दोनों पर कार्रवाई की मांग भी छात्रा द्वारा की गई है।

इधर, छात्रा से छेड़खानी और मारपीट की खबर पाकर कुछ युवक मौके पर पहुंचे और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे युवकों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इधर, घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

छात्रा ने बताया वह अपने मंगेतर के साथ इंटर का मूल प्रमाण पत्र लेने कॉलेज आई थी। कॉलेज गेट के बाहर ही दोनों ने उसके साथ छेड़खानी की। मंगेतर ने जब इसका विरोध किया तो दोनों ने मंगेतर के साथ मारपीट भी की। विरोध करने पर दोनों वहां से भाग निकले।