Jharkhand:खूँटी के महिला थाना प्रभारी को 15 हजार घुस लेते एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया

राँची।झारखण्ड में भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है।इसी दौरान राँची एसीबी की टीम ने खूंटी में कार्रवाई करते हुए खूंटी महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह को 15 हजार रुपया घूस लेते गिरफ्तार कर लिया।महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह केस के नाम पर एक आदिवासी महिला से 15 हजार रुपया घुस की मांग की थी. इसी दौरान गुरुवार को एसीबी राँची की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह को गिरफ्तार कर लिया।एसीबी की टीम मीरा सिंह को अपने साथ लेकर राँची के लिए निकल गई है।जहां मीरा सिंह से एसीबी मुख्यालय में पूछताछ की जाएगी।

केस के नाम पर मांगी गई थी घुस:

एसीबी से मिली जानकारी के अनुसार महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह एक आदिवासी महिला से उसके बेटे के ऊपर महिला थाना में केस होने के नाम पर 15 हजार रुपया घूस की मांग की थी. जबकि महिला घूस देने को तैयार नहीं थी। इसको लेकर महिला ने एसीबी राँचीमें इसकी शिकायत की थी.

एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार:

घूस मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद एसीबी राँची की टीम ने इसका सत्यापन कराया।सत्यापन के दौरान महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह के द्वारा घूस मांगे जाने की बात सही पाई गई. जिसके बाद एसीबी की टीम ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।