Jharkhand:जबरदस्ती घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास किया,ग्रमीणो ने आरोपी को पकड़ा,पुलिस के हवाले किया

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी थाना क्षेत्र में जबरदस्ती घर में घुस कर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।मामला गत रविवार की रात की है।जबरन घर में घुसने और छात्रा के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने पर छात्रा ने शोर मचायी।शोर सुनकर ग्रामीण पीड़िता के घर इकट्ठा हुए और आरोपी को पकड़ कर पहले धुनाई किया फिर पुलिस को सौंपा।

पीड़िता ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का आरोप गांव के ही इमरोज अंसारी पर लगायी है।सोमवार को पीड़ित छात्रा न्याय दिलाने के मांग को लेकर केरेड़ारी पुलिस के संरक्षण में गयी।छात्रा के पिता के आवेदन पर केरेड़ारी थाना कांड़ संख्या 7/21, दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के तहत इमरोज अंसारी नामजद अभियुक्त बनाया गया. इस दौरान गिरफ्तार आरोपी को केरेड़ारी पुलिस ने सोमवार को हजारीबाग जेल भेज दिया।इस संबंध में केरेड़ारी थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी ने कहा पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा. वहीं, युवती का मेडिकल टेस्ट एवं 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा।

क्या है मामला:
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि परिवार के अन्य सदस्य मेहमानी करने गये थे. बेटी घर पर दादा के साथ अकेली थी।लड़की को अकेला देख आरोपी रविवार रात्रि घर में जबरदस्ती घुस गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. इसी बीच लड़की के द्वारा शोर करने पर आसपास के लोग जुग गये. ग्रामीणों के पहुंचते ही आरोपी भागने की कोशिश करने लगा,लेकिन ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया।इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना केरेड़ारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और आरोपी को अपने कब्जे में किया।इसके बाद सोमवार सुबह घर पहुंचे पीड़िता के परिजन बेटी को साथ लेकर केरेडारी पुलिस के पास पहुंची।