दारोगाजी की प्रेम कहानी:प्रेमिका के मांग में सिंदूर भरी,प्रेमिका से सम्बंध बनाया,प्रेमिका गर्भवती हुई तो दारोगाजी शादी से मुकरने लगा !

डेस्क
भागलपुर।बिहार के भागलपुर में दारोगाजी के प्रेम कहानी का मामला सामने आई है।दारोगा की प्रेम कहानी और बेवफाई की चर्चा खूब हो रही है।बताया जाता है कि दारोगाजी की बेवफाई की रपट लिखाने के लिए उनकी प्रेमिका थाने जा पहुंची। हालांकि अभी तक उनकी रपट लिखी नहीं गई है। उन्‍होंने मौखिक ही थाने में शिकायत की है। प्रेमिका ने कहा दारोगाजी ने मांग में सिंदूर भी भरी थी,उसके बाद शारीरिक सम्बंध बनाने लगा, लेकिन जब वह गर्भवती हुई तो वह मुंह फेर रहे हैं। 

दरअसल, शादी का झांसा देकर दारोगा के एक लड़की से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एक दारोगा पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए रविवार को इसकी मौखिक तिलकामांझी पुलिस से की है।युवती ने पुलिस को बताया कि उक्त दारोगा ने उसे शादी करने की बात कही थी।प्रेमिका का यह भी आरोप है कि उस दारोगा ने उसकी मांग में सिंदूर भी डाला है। जब वह गर्भवती हो गई तो दारोगा उससे शादी करने से मुकर रहा है। वह इन्कार कर रहा है। उसने बताया कि इस बात का भी पता चला है कि उक्त दारोगा लापरवाही करने पर कुछ महीने पहले किसी थाने से निलंबित भी हुआ है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। लिखित शिकायत दर्ज कराने पर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।