युवक ने पत्नी पर लगाया आरोप;लॉकडाउन में नौकरी छूट गई तो चलाने लगी सेक्स रैकेट

झारखण्ड न्यूज,राँची

मुजफ्फरपुर।बिहार के मुजफ्फपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के एक युवक ने पत्नी पर हरियाणा के गुरुग्राम में देह व्‍यापार रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया है।युवक ने कहा कि इस रैकेट से बाहर निकालने के लिए जब वह पत्नी को लेकर ससुराल आया तो वहां से वह गायब हो गई। उसने रैकेट के शामिल लड़के-लड़कियों पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। उसने कांटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, मंगलवार को पत्नी को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश किया। अपने बयान में पत्नी ने अपहरण किए जाने से इन्कार किया है।

पति का आरोप लॉक डाउन में सेक्स रैकेट के जाल में फंसी पत्नी

कांटी थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में युवक ने कहा है कि नौ वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। उसे सात साल की एक बेटी है। वह पत्नी व बेटी के साथ हरियाणा के गुरुग्राम में रहते थे। वह ड्राइवर का काम करता था और पत्नी एक मॉल में काम करती थी। उसका खुशहाल परिवार था। 2020 में लॉकडाउन में दोनों की नौकरी छूट गई। पत्नी उसी दौरान एक सेक्स रैकेट के जाल में फंस गई। उसके संपर्क में तीन युवतियां व एक युवक था। उसकी पत्नी व अन्य युवक-युवतियां छद्मनाम से धंधा करते थे। ये सभी गरीब लड़कियों को फंसाकर अपने रैकेट में शामिल कर लेते थे, फिर नशा खिलाकर धंधा में उतार देते थे। जब उसे इसका पता चला तो पत्नी को पहले समझाने का प्रयास किया। कोई सुधार नहीं होने पर उसे व बेटी को लेकर 14 अगस्त को ससुराल देवरिया आ गया। 29 सितंबर को पत्नी वहां से गायब हो गई

पत्नी ने कोर्ट में कहा, गुरुग्राम में डाटा इंट्री आपरेटर का कर रही थी काम

कोर्ट के समक्ष युवक की पत्नी ने कहा कि जुलाई में वह पति के साथ मायके आ गई। यहां करीब डेढ़ महीने तक बेरोजगार रही। पति से वापस गुरुग्राम चलने को कही तो उन्होंने इन्कार कर दिया। पति ने कहा जो करेंगे यहीं करेंगे। 29 सितंबर को वह बिना किसी को बताए स्वयं गुरुग्राम चली गई। उसके साथ कोई जबरदस्ती या अपहरण नहीं हुआ। गुरुग्राम में वह डाटा इंट्री आपरेटर का काम करने लगी। इस बीच कांटी थाना पुलिस की काल उसके पास आई। उसने इससे पति को अवगत कराया। पति वहां पहुंचे और उनके साथ यहां आ गई। उसने कोर्ट के समक्ष पति के साथ जाने की इच्छा जताई। कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी।