हजारीबाग:टीपीसी उग्रवादियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे हाईवा पर की फायरिंग,अंजाम भुगतने की दी धमकी

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले में सड़क निर्माण कार्य में लगे हाईवा पर टीपीसी उग्रवादियों ने फायरिंग की है। यह घटना करेडारी थाना क्षेत्र के प्लांडु-हेंदेगिर में हुई है जहां मंगलवार को बड़कागांव व केरेडारी के बीच लोहरसा गांव को जोड़ने वाली सड़क के निर्माण कार्य में लगे हाइवा पर टीपीसी उग्रवादियों ने फायरिंग की है। इस फायरिंग में किसी के हताहत की खबर नहीं है। लेकिन, इस घटना के बाद से सड़क निर्माण में लगे मजदूरों में दहशत व्याप्त है।दूसरी ओर, उग्रवादियों ने पर्चा छोड़ बिना जानकारी के दोबारा काम शुरू करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। इस घटना के बाद से पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.पुलिस लगातार उग्रवादियों के खिलाफ छानबीन और छापामारी अभियान चला रही है।

मिली जानकारी के अनुसार केरेडारी थाना क्षेत्र के प्लांडु-हेंदेगिर सड़क निर्माण करा रही मां अष्टभुजी कंट्रक्शन के हाइवा में प्रतिबंधित संगठन टीपीसी उग्रवादियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलायी।गोलीबारी की घटना में काम कर रहे मजदूर बाल-बाल बचे। वहीं, नक्सलियों की फायरिंग से हाइवा (JH02 AP 7864) क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना के बाद से सड़क निर्माण में लगे मजदूरों में डर का माहौल है।

एरिया कमांडर दिनेश जी ने ली घटना की जिम्मेवारी:

गोलीबारी की घटना के बाद टीपीसी के एरिया कमांडर दिनेश जी ने घटना की जिम्मेवारी लेते हुए कार्य स्थल पर मौजूद मुंशी को हस्तलिखित पर्चा दिया है। पर्चा के माध्यम से कहा है कि संगठन से बगैर मैनेज किये काम कर रहा है। इसलिए संगठन द्वारा यह कार्य बंद कराया जा रहा है।