जामताड़ा में 50 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या, हत्यारा पति फरार

जामताड़ा: जिले के विद्यासागर थाना क्षेत्र के सुंदरजोड़ी गांव के वार्ड सदस्य 50 वर्षीय अमीना बीबी की हत्या गुरुवार की देर रात गला रेतकर कर दी गई. वार्ड सदस्य की हत्या उसके पति मकरूद्दीन अंसारी ने दिया. बताया जा रहा है आपसी विवाद के चलते हत्या की घटना का अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर शुक्रवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. आरोपी मौके से फरार हो गया है. जिसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है.

आपसी विवाद में हत्या की आशंका:-

वार्ड सदस्य के हत्या के पीछे पति पत्नी के बीच आपसी विवाद का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है की वार्ड सदस्य अमीना बीबी और उसके पति मकरूद्दीन अंसारी के बीच गुरुवार की देर रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था इसी में मकरूद्दीन अंसारी ने धारदार हथियार से अमीना खातून की गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस:-

घटना की सूचना मिलने पर शुक्रवार की सुबह मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है.बताया जा रहा है कि पूर्व में भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. मकरूद्दीन अंसारी ने अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिया था. गुरुवार रात को भी पति-पत्नी के बीच झड़प हुई थी. पुलिस को तलाशी में हत्या में प्रयुक्त हथियार नहीं मिला है.