Jharkhand: बीपीएल कंपनी, रोशन ट्रांसपोर्ट और सैनिक माइनिंग कंपनी को सुजीत सिन्हा के गैंग के द्वारा काम बंद करने की चेतावनी..

राँची।मगध कोल परियोजना में सुजीत सिन्हा गैंग के नाम पर पोस्टरबाजी की गई है. सुजीत सिन्हा गैंग के नाम से किए गए पोस्टरबाजी में कहा गया है कि मगध कोल परियोजना में काम कर रहे खनन कंपनी सहित कोयला परिवहन कर रही कंपनी,कोयला उठाव कर रहे डियो धारक, लिफ्टर, बीपीएल कंपनी, रोशन ट्रांसपोर्ट, सैनिक माइनिंग, को चेतावनी दिया जाता है कि, काम को बंद कर दे और सुजीत बॉस से बात के ले नहीं तो कई लोगो को मौत का घाट उतार दिया जाएगा.

तेतरियाखाड़ कोल परियोजना में आगजनी और गोलीबारी का जिम्मा सुजीत सिन्हा गैंग ने लिया था:-

लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र स्थित तेतरियाखाड़ कोल परियोजना के एक नंबर कांटा घर में बीते 18 दिसंबर की शाम आगजनी और गोलीबारी हुई थी. इस हमले का सुजीत सिन्हा गिरोह ने जिम्मा लिया था. सुजीत सिन्हा गिरोह के अपराधी प्रदीप गंझू ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि तेतरियाखाड़ कोल परियोजना के एक नंबर कांटा घर में हुई घटना की जिम्मेदारी लेता हूं. इस घटना के माध्यम से रांची,चतरा, लातेहार, पलामू, हजारीबाग और रामगढ़ के सभी कोल आउटसोर्सिंग कंपनी, ट्रांसपोर्टिंग कंपनी, रैक लोडिंग, लोकल सेल संचालक और डियो होल्डर चेतावनी देता हूं कि हमारे गैंग से बिना मैनेज किए हुए जो काम करेगा उसका आगे भी यही अंजाम होगा. खासकर आउटसोर्सिंग कंपनी के ड्राइवर वर्कर ट्रांसपोर्टिंग में लगी गाड़ियों के ड्राइवर को चेतावनी है, कि जब तक गैंग के मयंक भैया और का अपके मालिकों से सेटलमेंट नहीं हो जाता है, आप काम ना करें. वरना सबसे पहला शिकार आप होंगे.

पांच ट्रक को किया था आग के हवाले:-

लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र में सुजीत सिन्हा गिरोह के अपराधियो ने जमकर उत्पात मचाया था. हथियारबंद अपराधियो का दस्ता 18 दिसंबर की शाम सात बजे के करीब सीसीएल की तेतरियाखाड़ कोलियरी में खड़े पांच ट्रकों में आगजनी कर दी और जमकर गोलीबारी भी की, अपराधियो के द्वारा की गयी गोलीबारी में चार लोगों को गोली लगी थी.