Ranchi:अरगोड़ा थाना क्षेत्र में दो गुटों के विवाद में चाकूबाजी,चाकूबाजी में एक युवक घायल,इलाज के दौरान मौत,पुलिस जांच में जुटी है

राँची।चाकूबाजी में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. यह घटना शनिवार की देर रात अरगोड़ा थाना क्षेत्र अरगोड़ा बस्ती की है. जहां देर रात चाकूबाजी की घटना में घायल युवक रोहित कुमार की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार अरगोड़ा बस्ती में शनिवार की रात नशा करने के दौरान युवकों का दो गुट के बीच आपस में विवाद हो गया था. इसी दौरान एक गुट के युवक ने रोहित नाम के युवक पर चाकू से हमला कर दिया था.

इलाज के दौरान रिम्स में हुई मौत

घायल रोहित को आनन-फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल युवक को गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंचाया गया था. यहां से उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स में इलाज के दौरान रोहित कुमार की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

युवक के मौत के बाद चाकूबाजी करने वाले युवकों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. हालांकि खबर लिखे जाने तक चाकू से हमला करने वाले फरार हैं. लोग पुलिस से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. लोगों ने पुलिस से कहा है कि जल्द से जल्द हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी हो.