Jharkhand:आग लगने से कई दुकानें जलकर खाक,देर रात जमशेदपुर में साकची बाजार के जलेबी लाइन में भीषण आग लगी..

जमशेदपुर।साकची बाजार स्थित जलेबी लाईन मे देर रात आग लग गई। शनिवार की देर रात आग लगने की इस घटना में 10 दुकानें जलकर खाक हो गयी।मिली जानकारी के अनुसार साकची बाजार के जलेबी लाइन स्थित हिंदुस्तान आर्ट की दुकान से आग लगनी शुरू हुई थी जिसने थोड़ी देर में भीषण रूप ले लिया और देखते-देखते कई दुकानों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

बताया जा रहा है कि दुकान में आग लगने के बाद बाजार के नाईट गार्ड ने तत्काल थाना, दुकानदार और फिर फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिसके बाद सरकारी फायर ब्रिगेड, टाटा स्टील और टाटा मोटर्स की करीब 20 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरू की जिसके बाद आग पर रविवार सुबह 5 बजे काबू पाया जा सका.

वहीं, दुकान में आग कैसे लगी, अभी तक इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है. दुकानदारों का कहना है की शॉर्ट सर्किट या किसी अन्य कारण से आग लगी है. रात करीब 1:00 बजे से लेकर सुबह 5:00 बजे तक आग पर काबू पाया गया. दुकानदारों का यह कहना है कि उनको नुकसान हुआ हैं, उनका कहना है कि उन्हें करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है. दुकानों में कॉस्मेटिक आइटम, मेडिकल दुकान और बैंड वाले के भी सामान जलकर राख हो गए।