Chhatisgarh-एक जवान ने अपने साथियों को भून डाला।जबाब में अन्य जवानों ने उसे भी सूट कर डाला

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के कैंप में एक कॉन्स्टेबल द्वारा अपने पांच साथियों को गोली मार दिये जाने की खबर है. इस घटना के बाद उसे भी शूट कर दिया गया है. वारदात में तीन अन्य लोग घायल हो गये हैं. सूत्रों के अनुसार छुट्टियों को लेकर विवाद के बाद यह सनसनीखेज घटना घटी.

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी के अनुसार नारायणपुर जिले के कडेनार गांव में स्थित आइटीबीपी के 45वीं बटालियन के शिविर में जवानों के बीच गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में पांच जवानों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गये. बाद में हमलावर जवान को भी मार गिराया गया. जवानों के शव और घायल जवानों को रायपुर अस्पताल भेजा गया है.बताया गया कि कडेनार स्थित आईटीबीपी का यह कैंप नारायणपुर से करीब 350 किलोमीटर दूर है. शुरुआती जानकारी के अनुसार आईटीबीपी के एक जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से अचानक साथी जवानों पर फायरिंग कर दी. अचानक हुई गोलीबारी में जवानों को संभलने का मौका भी नहीं मिला.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रहमान खान नाम के कॉन्स्टेबल ने पहले अपने पांच साथियों को गोली मारी, रहमान के अंधाधुंध करने के बाद उसे शूट कर दिया गया. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार छुट्टियों को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद खान ने यह कदम उठाया. नारायणपुर के सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस मोहित गर्ग घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और इस मामले की जांच की जा रही है।