सीएम का काफिला रोकने का मामला:साढ़े तीन घंटे चली पूछताछ,सभी का पक्ष लिया गया,जल्द ही कमेटी अपनी रिपोर्ट देगी,तय समय सीमा के अंदर जांच पूरी हो जाएगी-केके सोन,

राँची।मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का काफिला रोकने के मामले में राज्य सरकार की ओर से गठित दो सदस्यीय उच्च स्तरीय कमेटी ने शनिवार को राँची के आला अधिकारियों से घंटो पूछताछ की। कचहरी स्थित कंट्रोल रूम में राजस्व, निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग के सचिव केके सोन तथा आइजी मानवाधिकार अखिलेश कुमार झा ने एसएसपी, डीसी ,ट्रैफिक एसपी,कोतवाली एएसपी समेत कोतवाली थानेदार,सुखदेव नगर थानेदार से इस मामले में साढ़े तीन घंटे पूछताछ की।

मीडिया से कहा:
पूछताछ के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत में सचिव केके सोन ने कहा कि पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। करीब 3.30 घंटे तक सभी का पक्ष लिया गया। स्थानीय लोगों और आम लोगों से भी बातचीत की गई है। मौके पर मौजूद लोगों से भी घटनाक्रम का विवरण लिया गया। कमेटी की जांच जारी है। जल्द ही कमेटी अपनी रिपोर्ट देगी। तय समय सीमा के अंदर जांच पूरी हो जाएगी।

बता दें बीते दिनों ओरमांझी में युवती की सिर कटी लाश मिलने के बाद किशोरगंज चौक के पास प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सीएम हेमंत सोरेन के काफिला रोकने की कोशिश की।इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जा रही है। इसके लिए दो अधिकारियों की कमेटी बनाई गई है। इसमें राज्य सरकार के राजस्व, निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग के सचिव केके सोन तथा आइजी मानवाधिकार अखिलेश कुमार झा शामिल हैं।