ओरमांझी कांड:सिर कटी लाश का दोबारा पोस्टमार्टम की गई,रिपोर्ट का इंतजार,इधर पुलिस ने जांच तेज कर दी है और इनाम राशि भी बढ़ा दी है।

राँची।ओरमांझी थाना क्षेत्र में जंगल से मिली युवती की सिर कटी लाश का दोबारा पोस्टमार्टम किया गया है।हप्ता दिन पूर्व हुए पोस्टमार्टम में कुछ खास जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी थी। जिसके बाद उसके शव को मोर्चेरी में रख दिया गया था। मगर,शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे डॉक्टर की बोर्ड टीम ने दोबारा पोस्टमार्टम किया। जिसके बाद युवती का बिसरा सुरक्षित जांच के लिए रखा गया है। उपायुक्त छवि रंजन के आदेश पर देर रात रिम्स में पोस्टमार्टम हुआ है। डॉक्टर्स की टीम अब अपना-अपना जँच रिपोर्ट देगी की युवती की हत्या कब हुई है? किस परिस्थिति में हुई है? युवती के साथ रेप हुआ या फिर गैंग रेप हुआ है। इसके अलावा भी कई जानकारी पुलिस को अब बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम के बाद मिल पायेगा।विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ तुलसी महतो की निगरानी और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है।

क्या है मामला
ओरमांझी में 3 जनवरी को युवती की सिरकटी लाश मिलने के बाद शहर में सनसनी फैल गई थी। जिसको लेकर मुख्यमंत्री तक का लोगों ने विरोध किया था। इसी के मद्देनजर इस घटना के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ताबड़तोड़ मेहनत कर रही है ताकि कोई भी सुराग पुलिस की नजरों से ना बच सके।

वहीं युवती के मामले में सूचना देने वालों के लिए इनाम की राशि 25 हजार से अब पाँच लाख हो गई है।सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा।