Jharkhand:बेटी की शादी का निमंत्रण देने जा रहे थे,सड़क हादसे में गई थी जान,आज पत्नी की भी हार्ट अटैक से हुई मौत,पहले पति फिर एक दिन बाद पत्नी की मौत से परिवारों में मातम छा गया है

​​गिरिडीह।जिले के ताराटांड़ थाना क्षेत्र की घटना है।जहां बेटी की शादी का निमंत्रण देने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत के एक दिन बाद मंगलवार को माँ की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई। दंपती की बेटी की शादी 16 मार्च को है। घटना बदगुंदा टोला के धावाटांड की है। दंपती के 7 बच्चे हैं। इनमें से तीन बेटियों की पहले ही शादी हो चुकी है। जबकि चार बच्चों में दो बेटी और दो बेटे हैं। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।

बताया गया कि ताराटांड़ थाना क्षेत्र के बदगुंदा टोला धावाटांड निवासी गोपीन किस्कु 28 फरवरी को स्कूटी से बेटी की शादी का निमंत्रण देने उदनाबाद के पास मधुपुर गांव जा रहा था। इसी बीच गिरिडीह-टुंडी मेन रोड पर बुटबरिया के पास पीछे से आ रही एक हुंडई कार ने गोपीन को टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही गोपीन किस्कु की मौत हो गई।

अभी परिजन इस दुख से उबरे भी नहीं थे कि मंगलवार को गोपीन किस्कु की पत्नी पार्वती देवी की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे बीडीओ हरि उरांव ने बदगुंदा पंचायत के मुखिया के माध्यम से पीड़ित परिवार को 10 हजार रुपए का आर्थिक सहयोग एवं अन्य सामाग्री का सहयोग किया।