पहले दुष्कर्म फिर शादी कराने के लिए पंचायत:पंचायत के फरमान को नाबालिग लड़की ने नकारा,दुष्कर्म के आरोपी को सजा मिले

झारखण्ड न्यूज,राँची।गढ़वा जिले के श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीया लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।वैसे घटना दो अप्रैल की बतायी जा रही है। शौच के लिए शाम को घर से बाहर निकली नाबालिग लड़की को शादीशुदा युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसे लेकर श्रीबंशीधर नगर थाना में विशुनपुर गांव के अलखडीहा टोला निवासी नसरुल्लाह खान के पुत्र सद्दाम खान के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है।

इधर श्रीबंशीधर नगर पुलिस ने पीड़िता का गुरुवार को न्यायालय में 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज करने के लिए प्रस्तुत किया। साथ ही सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। इस संबंध में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह बाहर काम करता है। पुत्री के साथ दुष्कर्म होने की सूचना मिलने पर वह घर आया है। इस दौरान दुष्कर्म के मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं कराने को लेकर उस पर दबाव दिया जा रहा है।

इस मामले में गांव में पंचायती के दौरान लड़की की शादी करने में आरोपी के परिवार वालों द्वारा खर्च देने का प्रस्ताव दिया जा रहा था। लेकिन नाबालिग लड़की शादी नहीं करना चाहता है। साथ ही दुष्कर्म करने वाले को सजा दिलाना चाहता है। इधर, लड़की को लेकर मेडिकल जांच कराने आए पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।