राँची: गिरफ्तार फर्जी माइनिंग ऑफिसर भेजे गए जेल, 15 आरोपी को जेल, एक आरोपी का तबियत खराब, पुलिस ने रिम्स में कराया भर्ती

नामकुम पुलिस ने सात अप्रैल की रात दो बजे किया था 4 हथियार के साथ गिरफ्तार

राँची। फर्जी माइनिंग अॉफिसर बनकर बालू ट्रक मालिकों से अवैध वसूली करने वाले गिरफ्तार 16 में से 15 को नामकुम पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं एक आरोपी रंजीत सिंह को पुलिस ने तबियत बिगड़ने के बाद रिम्स में भर्ती कराया है। इनकी गिरफ्तारी नामकुम पुलिस ने सिदरौल से सात अप्रैल की रात दो बजे तब की थी जब ये बालू ट्रक वालों से हथियार के बल पर पैसे वसूल रहे थे। गिरफ्तार 16 लोग खुद को राजदीप इंटरप्राइजेज का कर्मचारी बता रहे थे और यह भी बता रहे थे कि वे जेएसएमडीसी के लिए काम करते है। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो यह बात फर्जी निकली थी कि इनका जेएसएमडीसी के साथ कोई ऐसा करार नहीं था। वहीं इनलोगों के द्वारा दी गई कागजात और बरमाद हथियार की जाँच की की जाएगी।गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने एक अमेरिकन पिस्टल सहित चार पिस्टल व 75 गोली एवं दो बोलेरो गाड़ी जब्त की थी।

ट्रक मालिको ने बताया कि गई थी गोलाबारी

ट्रक मालिको ने बताया कि इनके द्वारा पहले भी बालू ट्रकों से वसूली किया गया था और पैसा नहीं देने के बाद बालू ट्रकों पर फायरिंग भी की गई थी। ट्रक मालिकों ने अभी बताया है कि विगत 10 दिनों से यह वसूली का खेल चल रहा था इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।