Ranchi:महिला आरक्षी के बेटे को मारा चाकू,रिम्स में भर्ती,स्थिति गम्भीर बनी हुई है

राँची।राजधानी राँची के नामकुम क्षेत्र के खरसीदाग ओपी क्षेत्र में चाकूबाजी में एक युवक गंभीर रूप से घायल।बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन में कार्यरत महिला आरक्षी सुमंती कुजूर के बेटे अर्पन कुजुर को खाने पीने के दौरान हुए विवाद में दोस्तों ने चाकू मार दिया।चाकू अर्पन के छाती के नीचे लगी है। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया है।घटना गुरुवार की शाम पांच बजे की खरसीदाग ओपी क्षेत्र के डुंगरी मुरुंगटोली की है।मामले में पुलिस दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जबकि एक दोस्त फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से गढ़वा निवासी आरक्षी महिला सुमंती कुजूर पुलिस लाइन में बेटे के साथ रहतीं हैं।गुरुवार की दोपहर अर्पन मुरुंगटोली अपने दोस्तों के पास आया था जहां चार दोस्त मिलकर खाने पीने लगे।इसी दौरान किसी बात पर हुए विवाद में चाकू मारी गई। वही हिरासत में लिए गए दोस्तों ने बताया कि फरार युवक ने ही चाकू मारी है।

एम्बुलेंस को फोन किया लेकिन समय पर नहीं पहुँचने से आनन फानन में घायल को खरसीदाग ओपी प्रभारी बैजनाथ कुमार पुलिस की गाड़ी से घायल को लेकर रिम्स में पहुँचे।और भर्ती कराया वहीं खून का इंतजाम में ओपी प्रभारी ने कराया।