Jharkhand:पति को शक था पत्नी का छोटे भाई से अवैध सम्बन्ध है,दो बच्चों के सामने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या,आरोपी पति गिरफ्तार

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चचाली गांव में सोमवार की शाम एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।बताया गया कि आरोपी ने इस घटना को अपने दो बच्चों के सामने ही अंजाम दिया।पति को शक था कि उसके छोटे भाई से पत्नी का अवैध संबंध है।वहीं आरोपी ने कहा कि उसने पत्नी को कई बार समझाया कि वो भाई से संबंध ना रखे पर वो मानने को तैयार नहीं थी। इस वजह से उसने पत्नी की हत्या कर दी।इधर,घटना की सूचना के बाद मंगलवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया की मृतका प्रतिमा मिंज (30) के आरोपी पति कुंतिस मिंज (35) ट्रैक्टर ड्राइवर है। कुंतिस मिंज सोमवार की सुबह अपने दो बच्चों के साथ पत्नी को लेकर हेसाग गांव गया था। जहां से घूमते हुए कटकाही गांव पहुंचा। यहां से फिर अपने गांव चचाली गांव जा रहा था। इसी बीच पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। पति इतना आक्रोश में आ गया कि दोनों मासूम बच्चों के सामने ही उसने प्रतिमा मिंज की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी।पुलिस जब गांव पहुंची तो हत्यारा पति कटकाही गांव के पास अपने दोनों बच्चों को लेकर बैठा हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे गिरफ्तार कर लिया।