Ranchi:बिहार के दो शहरों में कई ठिकाने पर राँची पुलिस की छापेमारी,चेन छिनतई के मामले में गिरफ्तार आरोपी को लेकर गई थी पुलिस

राँची।राँची पुलिस ने बिहार के दो शहरों में कई ठिकाने पर छापेमारी की है।पुलिस की टीम ने बिहार के नवादा और भागलपुर में कई ठिकाने पर छापा मारा है। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार राँची पुलिस की टीम ने चार गोल्ड चेन चोरी के एक आरोपी को लेकर पुलिस नवादा लेकर पहुंची। इससे पहले शनिवार को राँची पुलिस ने भागलपुर में भी कई जगह छापेमारी की है हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है।गोल्ड चेन को लेकर राँची पुलिस छापेमारी करने भागलपुर-नवादा क्यों आई है, इस बारे में कुछ साफ-साफ जानकारी नहीं मिल सकी है।चोरी का आरोपी राहुल कुमार बिहार शरीफ के कुम्हार टोली का रहने वाला है।

क्या है मामला:

जानकारी के अनुसार राहुल कुमार ने सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित दुर्गा पूजा पंडाल के पास नौ अक्टूबर को चार गोल्ड चेन चोरी की थी। 10 तारीख को पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। फिर 15 तारीख को युवक को रिमांड पर लेकर विशेष पूछताछ की गई।इसके बाद राँची से ही तीन गोल्ड चेन बरामद की गई थी।

मोबाइल लोकेशन के आधार पर की गई छापेमारी:

युवक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर चौथी चेन के लिए भागलपुर में कुछ जगहों पर छापेमारी की गई, लेकिन वहां पर किसी प्रकार का कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा. दूसरा लोकेशन नवादा था। यहां भी छापेमारी की गई है, लेकिन अभी तक कोई अहम सबूत हासिल नहीं हुआ है।