पत्नी का था पति के एक रिश्तेदार से अवैध सम्बन्ध,फिर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर दी

झारखण्ड न्यूज,राँची

पटना।बिहार के बेगूसराय जिले के वीरपुर के पर्रा का मंतोष नामक युवक बस चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। काफी-काफी दिनों तक वह पत्‍नी से दूर रहता था। इस बीच पत्‍नी की आंखें रिश्‍तेदार से ही चार हो गई। दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो शादी की तैयारी हो गई। लेकिन मंतोष बाधक नहीं बन जाए, इस कारण पत्‍नी नीतू ने उसे रास्‍ते से हटा दिया। बुधवार देर रात नीतू ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्‍या कर दी। हालांकि हत्‍या के बाद कई ऐसे सबूत छोड़ दिए, जिससे पुलिस के हाथ उनके गिरेबान तक पहुंच ही गए। पत्‍नी जेल पहुंच गई।

बताया गया कि पर्रा के 32 वर्षीय युवक मंतोष सिंह की हत्या घर में ही पत्‍नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बुधवार की देर रात लगभग एक बजे करने के बाद शव को घर के बाहर सागवान के बगीचे में फेंक दिया। पुलिस को जो सुराग और साक्ष्य मिले, उसके आधार पर नीतू को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सख्‍ती बरतने पर उसने सब कुछ बता दी। पुलिस ने तेयाय ओपी क्षेत्र के नवादा से एक युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की।और घटना की पोल खुल गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि मंतोष के परिजनों ने जो आवेदन दिया उसमें पत्‍नी नीतू सहित उसके प्रेमी बछवाड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर निवासी प्रवीण कुमार राय के पुत्र गौतम कुमार को नामजद सहित अन्य अज्ञात पर हत्या कर साक्ष्य छुपाने का आरोप लगाया है। पत्नी नीतू कुमारी को जेल भेज दिया गया है।

बताया कि मंतोष पेशे से बस ड्राइवर था। वह अक्सर बाहर रहा करता था। इसी दौरान मंतोष की पत्नी नीतू को बछवाड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर नवादा निवासी रिश्तेदार गौतम कुमार से प्रेम हो गया। दोनों की नजदीकी बढ़ी तो लोगों की नजरें उनपर टेढ़ी होनी शुरू हो गई। बात फैल गई तो भनक लगते ही इधर कुछ महीनों से घर वाले गौतम को पर्रा आने से मना कर रहे थे। इससे नीतू अक्सर घर वालों के साथ कलह किया करती थी। छिप-छिप कर दोनों मिलते। मंतोष जब छुट्टी पर घर आता तो नीतू को गौतम से मिलने-जुलने में परेशानी होती थी। इससे मंतोष की पत्नी नीतू ने प्रेमी गौतम एवं उसके सहयोगियों के साथ मिलकर मंतोष की हत्या कर दी।