Ranchi:तीसरे दिन भी सुधा डेयरी के इंजीनियर का नहीं मिला कोई सुराग,बुधवार से लापता है

राँची।धुर्वा स्थित सुधा डेयरी के सीनियर इंजीनियर सुजीत कुमार के लापता तीन दिन हो गए लेकिन अब तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।सुजीत कुमार बीते बुधवार से लापता है।वहीं इंजीनियर के लोकेशन की भी पुलिस को जानकारी नहीं मिल पायी है।पुलिस के अनुसार इंजीनियर का बुधवार की सुबह आखिरी लोकेशन सुधा डेयरी परिसर में था। इसके बाद उनका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। तब से अब तक इंजीनियर का मोबाइल ऑन ही नहीं हुआ है।

पुलिस का कहना है कि उनकी तलाश के लिए अलग-अलग तीन टीम का गठन किया गया है। इसमें टेक्निकल सेल की भी मदद ली जा रही है। इस मामले में पुलिस ने घरेलू और फैक्ट्री के विवाद के पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जाएगी।बता दें इंजीनियर बुधवार की सुबह सुधा डेयरी गए थे। प्लांट में घुसने के 37 मिनट बाद ही उनका फोन स्वीच ऑफ हो गया। इसके बाद परिजन प्लांट पहुंचे और जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद धुर्वा पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इधर परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले प्लांट में 12 से 24 लाख रुपये का गबन हुआ था। इस मामले में प्लांट के मैनेजर मो मजिउद्दीन शामिल थे। इस मामले की जांच चल रही है। इसी बात को लेकर मैनेजर और इंजीनियर के बीच विवाद हुआ था। परिजनों को आशंका है कि इंजीनियर के गायब होने में मैनेजर का हाथ हो सकता है।पुलिस की छानबीन जारी है।

डेयरी प्लांट के तालाब में डूबने की आशंका को देखते हुए तालाब का पानी भी निकाला गया लेकिन तालाब में नहीं मिला है।