Breaking:राँची के बुढ़मू में गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमा गाँव,मटन दुकान में मटन खरीद रहे एक युवक को करीब 10 गोली मारी गई,मौके पर मौत

राँची
जिले के बुढमू प्रखंड के साडम गांव निवासी मनोज यादव को गांव मे ही अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। धटना आज सुबह 8.40 बजे की बताई जा रही है।मनोज गांव मे खस्सी मीट लेने के लिए खडा था।इसी बीच दो अज्ञात अपराधी बाईक से आये और अंधाधुंध फाइरिंग करने लगे ।गोली की अवाज सुन अफरा तरफी मच गई। इसी बीच मनोज को भागने के क्रम मे पैर मे गोल लगी व गिर गया।अपराधियों द्बारा सामने जाकर मनोज के उपर 9 गोली दाग दी।जिससे मनोज की धटना स्थल पर ही मौत हो गई।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है कि धटना को अंजाम अपराधियों या उग्रवादी संगठन द्बारा दिया गया है।फिलहाल हत्या से इलाके में दहशत फैल गई ।वहीं होली के मौके पर हत्या से गांव में सन्नाटा पसर गया है।और परिवार वालों में मातम छा गया है।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर रिम्स भेज दिया है आगे की कार्रवाई जारी है।

मृतक की पहचान मनोज यादव के रूप में की गई। मनोज पीएलएफआई के लिए काम किया करता था। इसलिए इस घटना को उग्रवादियों से जोड़ कर देखा जा रहा है। मनोज अपने दोस्तों के साथ मुरूपीरी पुल के पास बकरा काट रहा था। इसी बीच किसी ने मनोज को फोन किया और उससे पूछा कि कहां पर हो। मनोज ने मुरूपीरी पुल के पास होने की जानकारी दी।

इसी बीच 5 बदमाश वहां पहुंचे और हवाई फायरिंग कर लोगों को भाग जाने की बात कही। लोगों के साथ मनोज भी भागने लगा पर बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी। मनोज के जमीन पर गिरते ही बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया और मौके से भाग निकले।