#ये है कलयुग:पिता पुलिस विभाग में एएसआई,अपने ही बेटे के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी की अपराधियों से है उसकी दोस्ती,शराब के नशे में माँ बहन को मारता है,मेरी हत्या करने पर है उतारु

ये है कलयुग : पिता पुलिस विभाग में एएआई, अपने ही बेटे के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी की अपराधियों से है उसकी दोस्ती, शराब के नशे में माँ बहन को मारता है, मेरी हत्या करने पर है उतारु

— पिता ने एसएसपी को दिया आवेदन, जिसके आधार पर लोअर बाजार थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी, कहा जेल भेजे मेरे बेटे को पुलिस

राँची।जिसके कंधे पर विधि वयवस्था सम्हालने की जिम्मेदारी है वही पुलिस का एक अधिकारी अपने ही घर की विधि वयवस्था को नहीं सम्हाल पा रहा है। एक पुलिस पदाधिकारी पिता ने अपने ही बेटे के विरुद्ध लोवर बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी एएसआई नरेंद्र सिंह द्वारा दर्ज कराई गई है जो विशेष शाखा में पदस्थापित हैं। नरेंद्र सिंह द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनका 26 साल का बेटा सुशांत कुमार सानू विगत 7 वर्षों से लगातार घर में मारपीट करता रहता है। वह अक्सर नशे में धूत होकर घर मे आता है और अपनी माँ बहन के साथ गाली गलौज करने के बाद मारपीट करता है। मारपीट के बाद वह घर का सारा सामान बाहर फेंक देता है। वह उनके साथ भी बदसलूकी करता है। पिता नरेन्द्र सिंह ने अपने बेटे पर यह भी आरोप लगाया है कि वह उनकी जान लेने पर उतारू है। इसलिए पुलिस उनकी मदद करे और उनके बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेजे।

पिता का यह भी आरोप बदमाशो के साथ है उसकी दोस्ती

नरेंद्र सिंह लोअर बाजार थाना क्षेत्र के पुरानी लाइन यूएस टॉवर स्थित फ्लैट में रहते है। उन्होंने अपने दिए आवेदन में यह भी आरोप लगाया है कि उनके बेटे की बदमाशो के साथ दोस्ती है। इस वजह से वह और ज्यादा उन्हें परेशान करता है। उन्होंने अपने आवेदन में यह भी लिखा है कि पहले भी उसके विरुद्ध लोअर बाजार थाने में उन्होंने एक आवेदन दिया था। लेकिन उसपर कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने दुबारा आवेदन वरीय पुलिस अधीक्षक को दी।

फ्लैट में रहने वाले एक हवलदार की बेटी से भी की थी उसने बदमाशी

नरेंद्र सिंह द्वारा दिए गए आवेदन में यह भी कहा गया है कि वे जिस यूएस टॉवर में रहते हैं वहां 32 फ्लैट है। फ्लैट में रहने वाले लोगों को भी उससे परेशानी है। इससे पहले भी उसने वहां एक हवलदार की बेटी के साथ बदमाशी की थी। जिसके बाद हवलदार ने उसके विरुद्ध गोंदा थाना में आवेदन दिया था। इसलिए आने वाले समय में अन्य लोगों को उससे परेशानी नहीं हो पुलिस सुशांत कुमार सानू को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कृपा करें।