#jharkhand:दुमका जिले में सड़कों की बदहाल स्थिति पर सत्तारूढ़ झामुमो के जामा विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीता सोरेन ने अपनी ही हेमंत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

राँची/दुमका:झारखण्ड में सत्तारूढ़ झामुमो के जामा विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीता सोरेन ने अपनी ही हेमंत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दुमका जिले में सड़कों की बदहाल स्थिति पर चिंता जताते हुए विधायक सीता सोरेन ने राज्य सरकार और जिला प्रशासन से जल्द ही सड़कों की मरम्मत कराने की मांग की है। विधायक ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वो जनता के साथ सड़क पर उतरने को मजबूर होंगी।

सीता सोरेन ने रविवार को ट्वीट कर मांग करते हुए कहा है कि अगर उनकी मांगों पर अविलंब कार्रवाई नहीं की गई तो जनप्रतिनिधि होने के नाते वे जनता के साथ सड़क पर उतर कर श्रमदान करने को विवश होंगी। इस तरह दुमका जिले की सभी प्रमुख पथों के मरम्मति ठीक का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है। विपक्ष के साथ-साथ अब सत्तारूढ़ झामुमो विधायक सीता सोरेन ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है।

विधायक ने अपने ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उपायुक्त राजेश्वरी बी से अविलंब दुमका-रामगढ़ सड़क का मरम्मत कार्य शुरू करने की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर जनता के साथ सड़क पर उतरने की धमकी दी है। हेमंत सोरेन ने कहा कि कोरोना काल में विधायक और सांसद निधि पर रोक है। इसलिए वे सड़क मरम्मत कार्य कराने में लाचार हैं। राज्य सरकार और जिला प्रशासन अगर दुमका -रामगढ़ सड़क मरम्मत कार्य नहीं करता है तो उनके पास एक ही विकल्प बच जाता है कि वह खुद जनता के साथ सड़क पर उतरें।

https://t.co/40gNQ9Hqig

एमएलए सीता सोरेन कहती हैं कि जनप्रतिनिधि होने के नाते पहला दायित्व बनता है कि वह जनता के साथ खड़े रहे।

बता दें कि बीते मंगलवार को दुमका-देवघर मार्ग पर जामा में कार पर ट्रक पलट जाने के कारण छह लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद से जिले के लोगों में काफी आक्रोश है और बीजेपी ने घटना को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला था। इसके बाद एनएच के अधिकारियों ने सड़क पर बने गड्ढों को भरना शुरू कर दिया है।