Jharkhand:ऑटो चालक की लापरवाही से एक 8 साल के बच्चे की मौत,गोलचक्कर में तेज रफ्तार में ऑटो चालक ने घुमाया,जिससे ऑटो से बालक गिर गया

जमशेदपुर।जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना अंतर्गत खरकाई गोलचक्कर के पास ऑटो से गिरकर 8 वर्षीय मो उमर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। इधर स्थानीय लोगों ने ऑटो ( संख्या जेएच 05 ऐडी 0317 ) को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।पुलिस ने ऑटो चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जुगसलाई पीबी रोड निवासी मो तनवीर अहमद के 8 वर्षीय पुत्र मो उमर अपनी माँ सना के साथ रामकृष्ण मिशन स्कूल में तीसरी कक्षा का टेस्ट देने गया था।टेस्ट देने के बाद दोनो माँ बेटे ऑटो में सवार होकर घर लौट रहे थे।खरकई गोलचक्कर के पास ऑटो चालक ने ऑटो को तेज रफ्तार में घुमाया।उसी दौरान उमर चलती ऑटो से गिर गया। घटना के बाद चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया।बच्चे की माँ ने उसे स्थानीय लोगों की मदद से टीएमएच पहुंचाया।जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।घटना के परिवार में मातम छा गया है।