Jharkhand:नाना की संपत्ति को लेकर विवाद,मौसा और मौसेरे भाई ने मिलकर युवक की चाकू से गोदकर हत्या,आरोपी फरार

पलामू।जिले के मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के चियांकी में जमीन विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी।हत्या का आरोप युवक के मौसा और उसके रिश्तेदारों पर लगा है। घटना के बाद आरोपी फरार हैं।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुयी है।मृतक़ युवक संदीप उरांव (22 वर्ष) की पिछले वर्ष शादी हुई थी।सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि युवक संदीप की हत्या का कारण संपत्ति विवाद है।

मिली जानकारी के अनुसार, संदीप उरांव अपने नाना के यहां रहता था। मजदूरी कर किसी तरह जीवन बसर कर रहा था।उसके नाना की 4 बेटी है।बेटा नहीं रहने के कारण संदीप नाना- नानी के साथ रहकर देखरेख करता था।

इस दौरान संपत्ति के लिए बेटियों में विवाद चल रहा था। शनिवार को भी विवाद हुआ था। इस दौरान संदीप के साथ उसके मौसा विश्वनाथ उरांव और संजीत उरांव के साथ नोकझोंक भी हुई थी।आरोप है कि शनिवार की रात संदीप के मौसा और उसके मौसेरे भाई चियांकी स्थित उसके घर पर पहुंचे और उसे चाकू से कई बार वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।कई बार चाकू से हमला करने के कारण संदीप लहूलुहान हो गया जिसे तत्काल इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, पलामू में भर्ती कराया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया।राँची ले जाने के क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गयी।पुलिस के अनुसार सभी आरोपी फरार है।