Jharkhand:सुबह पिता दुकान खोलने आया तो होश उड़ गया,बेटे की लाश पड़ा था,अपराधियों ने गला रेतकर युवक की हत्या

गोड्डा।जिले कर बोआरीजोर- ठाकुरगंगटी मुख्य मार्ग के नावाडीह मोड़ के पास रविवार की सुबह एक नाश्ते की दुकान में 18 वर्षीय युवक सोनेलाल सोरेन का शव बरामद किया गया। ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के नवाडीह मोड़ के पास स्थित दुकान में ही युवक सोया हुआ था। उसकी किसी ने गाला रेतकर हत्या कर दी है। सोनेलाल सोरेन की हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई । घटनास्थल पर बोआरिजोर और ठाकुरगंगटी थाना की पुलिस पहुंच गई है और मामले की तफ्तीश की जा रही है।पुलिस ने हत्या में प्रयक्त धारदार हथियार बरामद कर लिया है। हत्यारा कौन है,अब इसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार नावाडीह मोड़ पर स्थित नाश्ता दुकान जिसे सोनेलाल के परिजन ही संचालित करते थे। उसी दुकान में सोनेलाल अकेले सोया करता था। रोज की तरह रविवार की सुबह दुकान खोलने के लिए सोनेलाल को उसके पिता ने फोन किया तो फोन रिसीव नहीं होने पर पिता को अनिष्ट होने का शक हुआ। पिता दौड़े भागे दुकान आए लेकिन वहां का नजारा देख उनकी होश उड़ गई। दुकान में खून से लतपथ सोनेलाल का शव पड़ा था। पिता ने इसकी सूचना गांव वालों सहित पुलिस को दी। दुकान में सोनेलाल की किसी ने बेरहमी से गला रेत कर हत्या की थी। पूरी दुकान खून से सराबोर थी।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बोआरीजोर और ठाकुरगंगटी थाना की पुलिस ने दुकान के बाहर हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद किया है। पुलिस इस हत्याकांड की जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।