Ranchi:फ्लैट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस का छापा,युवती समेत तीन पकड़े गए हैं,पूछताछ जारी है।

राँची।राजधानी राँची के सदर थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है।सोशल मीडिया के माध्‍यम से सेक्‍स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवती और 2 दलाल को धर दबोचा। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मामले में साइबर डीएसपी और सदर थाने पुलिस ने कार्रवाई की है।बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लड़कियां बंगाल की रहनेवाली है। सेक्‍स रैकेट के धंधे के लिए एक फ्लैट को किराए में लिया गया था। धंधे में शामिल अन्‍य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

बता दें कि इससे पहले भी राजधानी के अरगोड़ा,चुटिया समेत कई इलाकों में सेक्‍स रैकेट के धंधे का खुलासा हो चुका है। मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है, मगर ये गंदा धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। धंधे का तरीका बदल-बदल कर ये घिनौना काम किया जा रहा है।

क्या है मामला

सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड स्थित विक्रमशिला अपार्टमेंट में एक युवक फ्लैट लेकर सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था जहां पुलिस ने छापेमारी कर शनिवार को एक युवती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में युवती के अलावा दिलीप रजक, सुंदर रजक और अजय शर्मा का नाम शामिल है। सभी आरोपी हजारीबाग और चतरा का रहने वाला है। गिरफ्तार आरोपियों में दिलीप रजक सेक्स रैकेट गिरोह का सरगना है और वह अलग-अलग मोबाइल से लोगों से संपर्क युवकों को बुलाता था और मोटी रकम की वसूली करता था। दिलीप पुलिस को अन्य कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। दिलीप ने पुलिस पूछताछ में यह भी बताया है कि वह ऑनलाइन वेबसाइट बनाकर भी गिरोह चला रहा था जिसके सहारे उस तक युवक पहुंचते थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।