Jharkhand:चतरा में दबंग प्रवृति के लोगों के द्वारा लड़की के साथ मारपीट करने के मामले में दो गिरफ्तार

चतरा।जिले के सदर थाना क्षेत्र के देवरिया में लड़की के साथ मारपीट करने के मामले में दो लोग गिरफ्तार हुआ है।एसपी ऋषभ कुमार झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि इस मामले में बीते 23 मार्च को सदर थाना में मामला दर्ज हुआ था।जिसके पुलिस ने मारपीट की घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

लड़की के साथ साथ गाली गलौज करने लगे:

सदर थाना क्षेत्र के देवरिया की रहने वाली पूजा कुमारी के द्वारा सदर थाना में दर्ज कराए गए प्राथमिकी में कहा गया है कि बीते 21 मार्च को दिन के 11:00 बजे देवरिया के रहने वाले कृष्णा पांडे, संजीव पांडे रामेश्वर पांडे नरेश पांडे और बालेश्वर पांडे
पूजा कुमारी के घर के बगल में तार घेरवा रहे थे।इसी दौरान पूजा कुमारी मौके पर पहुंची, और मौके पर मौजूद लोगों से कही कि आप लोग अभी कुछ मत करिए मेरे घर पर कोई नहीं है। इसी बीच मौके पर मौजूद लोगों ने पूजा कुमारी के साथ गाली गलौज करने लगे।

घर में बंद करके जलाने की दी गई धमकी:

गाली गलौज की आवाज सुनकर पूजा कुमारी की दो अन्य बहनें मौके पहुंची। इसी दौरान संजीव पांडे और कृष्णा पांडे ने पूजा कुमारी के साथ मारपीट शुरू कर दिया. इस मारपीट में पूजा कुमारी का कपड़ा फट गया. मारपीट की घटना के बाद पूजा कुमारी मौके पर मौजूद लोगों को कही कि हम लोग थाना में केस करने जा रहे हैं. इस पर मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि अगर थाना गई तो सब परिवार को रात में घर में बंद कर आग लगा देंगे. जिसके बाद पूजा कुमारी अपने परिजनों के साथ थाना में आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।मामला दर्ज होते ही पुलिस ने कारवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. और घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

मारपीट का वीडियो वायरल

लड़की से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ ।उसके बाद लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।सोशल मीडिया में लोगों ने कहा इस तरह दबंगई महिलाओं से करना वाकई कानून व्यवस्था को चिढ़ा रहा है।लेकिन जैसे मामला एसपी के पास पहुँचीं त्वरित कारवाई की गई है।