गैंगस्टर की विधवा पत्नी ने युवक पर लगाया यौन शोषण का आरोप, आरोपी पुलिस हिरासत में

राँची। पिछले साल बिहार में हुए गैंगवार में मारे गए एक गैंगस्टर की पत्नी ने बालूमाथ के एक युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है । इसको लेकर महिला ने राँची के महिला थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महिला के द्वारा थाने में दी गई शिकायत में गैंगस्टर की पत्नी ने बताया है कि एक दोस्त के बच्चे के जन्मदिन पर साल 2018 में अनुज जायसवाल नाम के एक युवक से उनकी मुलाकात हुई । इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई बीच बीच मे उसका अनुज से मिलना भी होता था। इसी बीच 3 मार्च 2019 को उसके पति की मृत्यु हो गई। इसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई। इस दौरान अनुज ने उसके डिप्रेशन में जाने का फायदा उठाया और सहानुभूति जताते जताते एक दिन उसने शादी का प्रस्ताव रखा पर उसने इंकार कर दिया। उसने कहा कि उसके तीन बच्चे हैं और वह उनके लिए ही जीना चाहती है पर अनुज मदद करते रहा। धीरे-धीरे झांसे में ले लिया औऱ इस बीच अनुज ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। जब उसने भी शादी की बात की, तो टालमटोल करता रहा और बेरोजगारी का बहाना बनाने लगा। महिला का आरोप है कि उसने जेवरात ठग लिए।

महिला ने आगे बताया कि अपनी कार बेच कर अनुज को 5 लाख रुपये दिए ताकि वह कोई व्यवसाय कर सके।इस पैसे से अनुज ने एक ट्रक खरीद और उसने बिजनेस शुरू कर दिया पर शादी से मुकर गया। पीड़िता ने राँची महिला थाने में दिए आवेदन में लिखा है कि अनुज एक साल से शादी के नाम पर उसका यौन शोषण कर रहा है। महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इधर पुलिस ने आरोपी अनुज जायसवाल को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उसके साथ पुछताछ कर रही है।