पलामू:गैंगस्टर कुणाल सिंह के हत्या के आरोपी चंगु की डेहरी में गोली मारकर हत्या,जेल से बाहर निकल कर बिहार में रह रहा था

पलामू/रोहतास।बिहार के रोहतास जिले में बेखौफ अपराधियों ने सड़क पर तांडव किया है। बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम दिया है।जहां डेहरी थाना क्षेत्र में एक 32 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।शुक्रवार को पॉश इलाके में हुई इस घटना के बाद सनसनी फैल गई।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार रोहतास जिला के डेहरी थाना क्षेत्र के पाली रोड में दिनदहाड़े श्वेतकेतु नामक युवक को गोली मार दी गई। बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ चार गोलियां मारी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।गोली युवक के सिर में लगी है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और आगे की प्रक्रिया शुरू की।

पुलिस के मुताबिक मृत युवक झारखण्ड के पलामू, जिला डालटेनगंज के हामिदगंज का रहने वाला था। किस परिस्थिति में इसकी हत्या की गई, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। मृतक के पॉकेट से जो आधार कार्ड बरामद हुए, उसी के आधार पर उसकी पहचान हो सकी है।

वहीं बताया जा रहा है कि पलामू के डॉन कहे जाने वाले कुणाल सिंह की 3 जून 2020 को गोली मारकर हत्या हुई थी।उसी हत्या मामले में मृतक श्वेतकेतु आरोपी था, जिसे पुलिस ने 14 जून 2020 को गिरफ्तार किया था। वो मार्च 2021 में जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था, तभी से ये डॉन के आदमियों के निशाने पर था।फिलहाल परिजनों को सूचना भेजी गई।सुचना के बाद परिजन पहुँच गए हैं। दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस हत्या से पूरे डिहरी बाजार में सनसनी फैल गई है।पुलिस मृतक के पहचान पत्र के आधार पर और जानकारी इकट्ठा कर रही है। बड़ा सवाल है कि आरोपी डेहरी में किस मकसद से आया था और हत्या क्यों और किसने की।यह पुलिस के जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

बता दें पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के टाउन थाना क्षेत्र के बीसफूटा के पास डॉन कुणाल सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का आरोपी कुख्यात गेंगस्टर डब्लू सिंह पर लगा था।श्वेतकेतु उर्फ चंगु पर भी कुणाल सिह हत्याकांड में शामिल रहने का आरोप है।हत्या के आरोप में चंगु को पुलिस ने 14 जून 2020 को गिरफ्तार किया था। श्वेतकेतु उर्फ चंगु दो मार्च 2021 को जमानत पर बाहर निकला था।बताया जाता है कि श्वेतकेतु मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के हमीदगंज का रहने वाला है। कुणाल हत्याकांड में अब तक एक दर्जन से अधिक आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। जबकि कुख्यात डॉन डब्लू सिंह फरार है। पुलिस के अनुसार कुणाल हत्याकांड में इस्तेमाल सफारी को श्वेतकेतु ने ही खरीदी थी। कुणाल की रेकी में वह शामिल था। कुणाल सिंह की कार को सफारी से पहले टक्कर मारी गई थी, उसके बाद उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।