जमशेदपुर:गैस एजेंसी के मालिक के घर अज्ञात अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग,पुलिस जांच में जुटी है

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में हिंदुस्तान पेट्रोलियम के टेल्को स्थित गैस एजेंसी के मालिक राहुल गुप्ता के भालूबासा स्थित आवास पर देर रात अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर फरार हो गया।गोलियों की आवाज़ और फायरिंग से दहशत का आलम है।यह क्षेत्र जमशेदपुर के सीतारामडेरा थानाक्षेत्र के अंतर्गत आता है।

बताया जा रहा है कि भालूबासा लाइन नंबर 5 के मंदिर लाइन निवासी राहुल गुप्ता की काली रंग की स्कोर्पियो ( संख्या जेएच 05 सीटी -0024 ) घर के बाहर खड़ी थी इसी बीच दो अपराधी पैदल ही उनके घर के पास आए जिनके हाथों में पिस्तौल थी और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा। गोली स्कॉर्पियो के ऊपर चलाई गई जिससे स्कॉर्पियो की सभी कांच टूट चुका है और गाड़ी में भी गोलियों के निशान है। गोलियों की आवाज सुनकर घर से बाहर लोग निकले ने तब तक अपराधी भाग निकले थे।बताया गया कि देर रात करीब डेढ़ बजे अपराधी पैदल आये और गैस एजेंसी के मालिक के घर और गाड़ियों को निशाना बनाकर फायरिंग करते रहे और चले गए।

पुलिस को घटना की सूचना दी गई जिसके बाद जमशेदपुर के सिटी एसपी , डीएसपी ,सीतारामडेरा थाना प्रभारी समेत कई अन्य पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।पुलिस ने घटना स्थल से खोखा बरामद की है।पुलिस अपराधियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज से करने की कोशिश कर रही है। वैसे पुलिस आशंका जता रही है की अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए ही कारोबारी के घर पर गोलियां चलाई है।

वहीं रंगदारी के लिए भी गोली चलाने की बात सामने आई है। वैसे अब तक आधिकारिक तौर पर पुलिस की ओर से यह जानकारी नहीं दी गई है की आखिर घटना क्या थी और अपराधी पकड़े गए हैं या नहीं।पुलिस रात भर छापामारी करती रही लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिलने की सूचना प्राप्त हुई है।फिलहाल इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है और लोगों में गुस्सा है।