Jharkhand:पतरातू के जयनगर गांव में प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया दरोगा,ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया,प्रेमिका शादीशुदा है और एक बच्चे की माँ है

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में पतरातू थाना क्षेत्र के जयनगर गांव में एक दरोगा को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाने का घटना सामने आया है।बताया जा रहा है कि जयनगर गांव में रविवार की देर रात उस समय अचानक से अफरा तफरी का माहौल बन गया।जब एक व्यक्ति एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में महिला के घर मे पकड़ा गया।दरअसल, मामला था। एक दारोगा अपनी कथित प्रेमिका से मिलने जयनगर पहुंचे थे।जबकि महिला शादीशुदा और एक बच्चे की माँ है

इधर इस सम्बंध में आज सोमवार को प्रेमिका के पति ने पतरातू थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार की रात जब वह जेएसपीएल ( जिंदल स्टील प्लांट )में नाइट ड्यूटी करने चला गया था।तभी घर की चारदीवारी फांदकर दरोगा उसके घर में दाखिल हो गया।जानकारी तो तब हुआ जब रविवार की रात लगभग 12.30 बजे प्रेमिका के पति के भाई जब शौच करने के लिए घर के ऊपरी कमरा से नीचे उतरा तो अपने भाई के कमरे से आवाज आता हुआ सुनकर वह कमरे में झांकने का प्रयास किया। तो देखा कि भाई की पत्नी एक अनजान व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में पड़ी हुई है। भाई के शोर मचाने पर घर में मौजूद महिला के पति के माता-पिता समेत आस पड़ोस के लोग भी जुट गए। शोर मचाने के बाद दरोगा वहां से भागने लगे। जिसे ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ा। घर से कुछ दूरी पर दरोगा की स्विफ्ट कार खड़ी पाई गई। जिसके बाद पुलिस वाले को ग्रामीणों ने पकड़ कर रखा। साथ ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पतरातू पुलिस को दिया। वहीं पुलिस के पहुंचने पर दारोगा को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके बाद दरोगा पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर सुबह जयनगर गांव के दर्जनों महिला और पुरुष पतरातू थाना पहुंचे।वहीं महिला में पति का कहना है कि थाना में उसे कहा जाओ पंचायत कराओ पंचायत में जो फैसला होगा उसी के आधार पर सनहा दर्ज करेंगे।उन्होंने आरोप लगाया है कि उसकी शिकायत नहीं सुना जा रहा है।

इधर इस सम्बंध में पतरातू थाना के थाना प्रभारी शशि प्रकाश ने बताया कि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि इस घटना की छानबीन करते हुए दारोगा के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

वहीं दूसरी ओर यह भी बताया जाता है कि घटना होने के बाद जब महिला के पति पतरातू थाना में आवेदन दिया तो उसकी पत्नी थाना पहुंचकर दारोगा के पक्ष में बयान दी है कि दरोगा उसका परिचित व्यक्ति है।बहुत पहले से जानती है।